ये हैं एडल्ट फिल्मों की 5 टॉप एक्ट्रेसिस, जो देती हैं हॉलीवुड और बॉलीवुड को भी टक्कर

फिल्मों में काम करना का शौक हर किसी को होता है। कई लोग ए ग्रेड की फिल्मों में काम करते है तो कुछ लोग बी ग्रेड की फिल्मों में काम करते हैं वहीं कुछ एडल्ट फिल्मों में भी काम करते हैं।

लेकिन यहां हम आपको बता रहे है एडल्ट फिल्मों की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में, जो खूबसूरती और पॉपलिरिटी के मामले में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड हसिनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं।

निकोल एनिस्टन
निकोल एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत हीं प्रचलित नाम है। उनकी एक्सवीडियोज प्रोफाइल को 36 मिलियन बार देखा गया। जिससे उनकी पॉपलिरिटी का अंदाजा लगया जा सकता है।

सनी लियोनी
सनी लियॉन को कौन नहीं जानता है। हालांकि उन्होंने अपनी एडल्ट इंडस्ट्री के कॅरियर को छोड़ दिया है लेकिन वो भी खूबसूरती और पॉपलिरिटी के मामले में किसी से कम नहीं है। अब वो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैंय़

रिले रेड
एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले, रिले ने एक स्ट्रिपर के रूप में 2 महीने तक काम किया। लेकिन अभी उन्होंने अपनी परफॉरमेंस से कई अवार्ड्स जीते हैं।

मिया खलीफा
मिया खलीफा को भी हर कोई जनता है। एडल्ट फिल्मों में वो अब भी अव्वल नंबर पर हैं। वहीं अगर खूबसूरती की बात करें तो मिया खलीफा भी किसी से कम नहीं है।

लिसा अन्न
लिसा को 979 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, वह एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस की इस लिस्ट में सबसे सफल एडल्ट एक्ट्रेस में से एक हैं। जो टॉप स्टार है और एक वीडियो के मिलिन डॉलर लेती हैं।

ये हैं एडल्ट फिल्मों की 5 टॉप एक्ट्रेसिस, जो देती हैं हॉलीवुड और बॉलीवुड को भी टक्कर ये हैं एडल्ट फिल्मों की 5 टॉप एक्ट्रेसिस, जो देती हैं हॉलीवुड और बॉलीवुड को भी टक्कर Reviewed by Rkz Theatre Team on March 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.