ये हैं वो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसिस, जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों को कहा अलविद

दोस्तों बॉलीलुड में कई ऐसी हॉट एक्ट्रेसिस हैं जिन्होंने शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना जारी रखा है। फिल्मों के प्रति उनकी दिवानगी के बीच कभी उनकी फैमिली नहीं आईं। वहीं कई ऐसी भी अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया। ये है वो स्टार्स...

ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना ने फिल्म "लव के लिए साला कुछ भी करेगा" में आखिरी बार काम किया। साल 2001 में अक्षय कुमार के साथ परिणय सुत्र में बंधने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी।

असिन थोट्टूमकल
गजनी एक्ट्रेस असिन ने जनवरी 2016 में माइक्रोमैक्स कंपनी के सीईओ राहुल शर्मा से शादी की। शादी के बाद असिन ने भी फिल्मों में काम करना छोड़ दिया।

गायत्री जोशी
ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन्स के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से साल 2005 में शादी करने के बाद गायत्री ने भी फिल्मों को टाटा-बाय बाय कर दिया। फिल्म "स्वदेश" में शाहरूख खान के साथ उनके एक्टिंग की आज भी तारीफ की जाती है।

बबीता
बॉलीवुड एक्ट्रेस बबीता ने महज 14 फिल्में करके फिल्म इंडस्ट्री से तौबा कर लिया। एक्टर रंधीर कपूर से शादी के बाद बबीता का फिल्मों से नाता टूट गया। वे नहीं चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों में अभिनय करे। आपको बता दें बेटी करिश्मा और करीना के जन्म के बाद ही रंधीर और बबीता एक दूसरे से अलग हो गए। 20 वर्षों तक एक दूसरे से दूरी बनाए रखने के बाद दोनों के रिश्तों में सुधार आया।

नीतू सिंह
नीतू सिंह के फिल्मी सफर का आगाज काफी कम उम्र में ही हो गया था। नीतू उस वक्त महज 14 वर्ष की थीं जब उन्होंने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के साथ डेट शुरू कर दिया था। और 21 वर्ष की आयु में नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने शादी कर ली।
ये हैं वो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसिस, जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों को कहा अलविद ये हैं वो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसिस, जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों को कहा अलविद Reviewed by Rkz Theatre Team on March 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.