अभिनेता राहुल शर्मा ने अपनी पहली हिंदी फिल्म 'एक्स रे - द इनर इमेज’ के लिए घटाया वजन


कौन कहता है कि बॉलीवुड में केवल महिलाओं को शारीरिक रूढ़िताओं से निपटना पड़ता है? ऐसे पुरुष भी हैं, जो इस तरह के पूर्वाग्रहों के शिकार होते हैं और अवसरों पर हार जाते हैं! आने वाले स्टार राहुल शर्मा ने हिंदी फिल्म उद्योग में अपना रास्ता बनाने के लिए कई बाधाओं को तोड़ दिया और 20 किलो वजन कम करके महान बदलाव का उत्कृष्ट उदाहरण है।

बिहार के मुजफ्फरपुर से राहुल ने अपने रंगरूप के बारे में काफी सामना किया है। विदूर चतुर्वेदी की अभिनय अकादमी से अभिनय में औपचारिक प्रशिक्षण लेने के बावजूद, अपने शुरुआती ऑडिशन में, राहुल ने अपने अभिनय और रंगरुप के लिए अस्वीकार किए, लेकिन अपना वजन कम करके और रंगरुप में सुधार करने का दावा किया। राहुल ने कहा, "हां, यह सच है। रंगरुप और मोटापे की वजह से रिजेक्ट किया था। लेकिन अंत में वह अपनी पहली फिल्म 'एक्स रे - द इनर इमेज’ के चुने गए।

शर्मा ने कहा, "मैं ऑडिशन के लिए गया था जहां लोगों को मेरी प्रतिभा की तुलना में मेरी पसंद में अधिक रुचि थी। लेकिन यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए मेरा जवाब है।" "मैंने इसे दूर करने के लिए कड़ी मेहनत की थी।

मैंने अपने अभिनय कौशल को और भी परिष्कृत किया, और कुछ कैमेरा प्रशिक्षण भी हासिल किया और यह सब 20 किलो वजन करके ही हुआए! यात्रा कठिन थी, मैं इस शरीर को पाने के लिए पर्याप्त भोजन और कसरत से चला गया। मुझे खुशी है कि यह मेरे लिए काम करती है, "राहुल ने कहा, जो वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेताओं से काफी प्रेरित हैं!

राहुल ने कहा, "मुझे लगता है कि वे महान अनुशासन का प्रदर्शन करते हैं और यही वरुण और टाइगर दोनों के बारे में मैं प्रशंसा करता हूं। वे मुझे खुद पर मेहनत करने के लिए प्रेरणा देते हैं और इसलिए मैं उनके जैसा बनना चाहता हूं।"

संगीत वीडियो के साथ शुरू करना और कई फैशन शो होने के बाद, राहुल अपनी पहली फिल्म के बारे में बेहद उत्साहित हैं। "यह फिल्म राजीव एस. रुईया द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर है।

नोट- (इस खबर को आरकेज एक्टिंग एंड कॅरियर टिप्स की टीम ने संपादित नहीं किया है। यह खबर स्रोत से सीधे प्रकाशित की गई है)
अभिनेता राहुल शर्मा ने अपनी पहली हिंदी फिल्म 'एक्स रे - द इनर इमेज’ के लिए घटाया वजन अभिनेता राहुल शर्मा ने अपनी पहली हिंदी फिल्म 'एक्स रे - द इनर इमेज’ के लिए घटाया वजन Reviewed by Rkz Theatre Team on March 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.