बॉलीवुड के 5 स्टार्स फुटपाथ से खरीदकर पहनते हैं कपड़े, जानें इनके बारे में

ग्लैमर की दुनिया में स्टार्स अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर जाने जाते हैं, इसलिए वे आए दिन अपने कपड़ों को लेकर नये-नये एक्सपेरिमेंट भी करते नजर आते हैं। लेकिन इस चकाचौंध फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो कपड़ों पर ज्यादा पैसे नहीं उड़ाते हैं।

ये हैं इंडिया के बेस्ट एक्टिंग स्कूल, यहां से करें कोर्स, मिलेगी सफलता

सनी देओल- इस कड़ी में पहला नाम सुपरहिट फिल्म घातक के एक्टर सनी देओल का आता है। सनी को रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च करने का शौक नहीं है। वह सिर्फ आरामदायक ड्रेसिंग स्टाइल को ही पसंद करते हैं और बहुत सादगी भरा जीवन जीते हैं। यहां तक कि वह लाइमलाइट में भी आने से बचते रहते हैं।

अक्षय कुमार- अक्षय अपनी हर फिल्म में काफी स्टाइलिस्ट नजर आने लगे हैं, लेकिन वह भी रियल लाइफ में ब्रांडेड कपडों को तव्वजों नहीं देते हैं। वह अकसर नॉर्मल लुक में रहना पसंद करते हैं। बता दें कि अक्षय वैसे भी टाइम के बहुत पाबंद हैं और देर रात तक काम करना भी पसंद नहीं करते हैं।
इमरान हाशमी- बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी रील और रियल दोनों ही लाइफ में सादगी को पसंद करते हैं। उनके बारे में यह भी कहा जाता है कि उन्हें रास्ते में जो भी कपड़ा पसंद आता है वह उसे खरीद लेते हैं चाहे वो कपड़ा कितना ही सस्ता क्यों ना हो।

सुशांत सिंह- बॉलीवुड में कामयाब होने के लिए संघर्ष कर रहे न्यूकमर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हैंडसमनेस की कई लड़कियां दिवानी हैं। लेकिन उनकी निजी जिंदगी में झांका जाए तो उनमें एक ऐसा आम आदमी नजर आएगा जिसे सस्ते कपड़े खरीदने में कोई शर्म नहीं है। वह अकसर उन कपड़ों को शरीर पर डालते हैं जो उन्हें आराम देते हों फिर चाहे वो मंहगे हो या सस्ते।

राजकुमार राव- फिल्मी दुनिया में छोटे-छोटे रोल करके सफल एक्टर बनने की दहलीज पर पहुंचे राजकुमार राव भी बहुत ही साधारण जीवन जीते हैं। वह हमेशा उसी ड्रेसिंग स्टाइल को तवज्जों देते हैं जो उन्हें आराम देते हैं। देखा जाए तो राजकुमार फिल्मों में भी बहुत ही साधारण रोल में नजर आते हैं।

अगर आप हैं एक अच्छी जॉब की तलाश में, तो याद रखें इन 5 टिप्स को

नवाजुद्दीन सिद्दीकी- फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-2' से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी भी बहुत सादगी भरी है। फिल्मों से लेकर असल जिंदगी में उन्होंने साधारण पहनावे को ही अपनी पहचान बनाया है। नवाजुद्दीन ने फिल्म इंडस्ट्री तक आने के लिए बहुत लंबा संघर्ष किया है और इस संघर्ष में उन्हें असल जिंदगी की बारिकी से पहचान हुई है।

इसलिए नवाज आज भी यह कहते दिखाई देते हैं कि ‘हम कितने ही बड़े क्यों ना हो जाए लेकिन हमे अपना कल नहीं भूलना चाहिए।' इसी बात पर अटल नवाजुद्दीन साधारण लाइफ को ही अपना स्टाइल मान बैठे हैं।

(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

नोट- (इस खबर को आरकेज एक्टिंग एंड कॅरियर टिप्स की टीम ने एडिटकर लगाया है। साथ ही फोटो भी क्रिएट की गई है)
बॉलीवुड के 5 स्टार्स फुटपाथ से खरीदकर पहनते हैं कपड़े, जानें इनके बारे में बॉलीवुड के 5 स्टार्स फुटपाथ से खरीदकर पहनते हैं कपड़े, जानें इनके बारे में Reviewed by Rkz Theatre Team on April 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.