ये हैं बॉलीवुड की वो हॉट एक्ट्रेसिस, जिन्हे मिला फिल्म के लिए एक रात का ऑफर

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में काम करने वालों के लिए कास्टिंग काउच जैसे शब्द कोई नए नहीं है। कई बार कई स्टार्स ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की है। लेकिन कई अभिनेत्रियां इस पर बात करने से कतराती भी हैं। जैसे एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस इलियाना ने कहा कि यदि कोई अभिनेत्री कास्टिंग काउच पर बात करती है तो उसका कॅरियर तभी से खत्म होना शुरू हो जाता है।

वहीं हम आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें एक फिल्म के लिए डारेक्टरों ने दिया रात बिताने का ऑफर

यहां पढ़ें: रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर फाइनल डेट आई सामने, 5 महीने बाद लेंगे सात फेरे

ममता कुलकर्णी-
बीते जमाने की बॉलीवुड अभिनेत्री ममता ममता कुलकर्णी भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, फिल्म 'चाइना गेट' की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर उन्हें ऑफर दिया था। लेकिन जब उन्होंने इस मना कर दिया तो फिल्म में उनके सीन छोटे कर दिए गए।

स्वरा भास्कर-
प्रेम रतन धन पाओ में सलमान की बहन बनीं स्वरा भास्कर को भी कास्टिंग काउच का सामने करना पड़ा है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि एक फिल्म के दौरान उन्हें इस तरह का ऑफर आया था। लेकिन बाद में उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। स्वरा बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं।

ममता पटेल-
बॉलीवुड अभिनेत्री ममता पटेल को कम ही लोग जाते होंगे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा कि उन्हें एक फिल्म के लिए कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। फिल्म में काम के बदले एक रात का ऑफर दिया गया था।

रीना गोलन-
इस्राइली महिला रीना गोलन ने भी बॉलीवुड में चल रहे कास्टिंग काउच को लेकर बेबाक बयान दे चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह हीरोइन बनने का सपना लेकर भारत आयी थीं तो उन्हें भी इस तरह का ऑफर दिया गया था। उन्होंने अपनी किताब में इसका जिक्र किया है। रीना ने बॉलीवुड के शोमैन सुभाष घई, भजन गायक अनूप जलोटा और निर्देशक अनीस बज्मीड के बारे में लिखा है कि इन तीनों ने मेरे साथ नजदीकी बनाने की कोशिश की।

यहां पढ़ें: किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए खर्च किए 3 करोड़, इस शख्स की इच्छा को किया पूरा

गीतिका त्यागी-
बॉलीवुड एक्ट्रेस गीतिका त्यागी भी इन अभिनेत्रियों की तरह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसका खुलासा किया था। हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई थी यह बात एक राज ही रह गई। त्यागी के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले में बॉलीवुड निर्देशक सुभाष कपूर पर आरोप लगा था।

(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

नोट- (इस खबर को आरकेज एक्टिंग एंड कॅरियर टिप्स की टीम ने एडिटकर लगाया है। साथ ही फोटो भी क्रिएट की गई है)
ये हैं बॉलीवुड की वो हॉट एक्ट्रेसिस, जिन्हे मिला फिल्म के लिए एक रात का ऑफर ये हैं बॉलीवुड की वो हॉट एक्ट्रेसिस, जिन्हे मिला फिल्म के लिए एक रात का ऑफर Reviewed by Rkz Theatre Team on April 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.