शेफ रणवीर बरार साक्षी तंवर के साथ मनाएंगे एपिक टीवी के ‘त्योहार की थाली’

एपिक टीवी के बैसाखी एपिसोड के ‘त्योहार की थाली’ की शूटिंग के दौरान साक्षी तंवर अपने दोस्त एवं प्रख्यात सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार की त्योहारी भावना को बढ़ाने के लिए एक सरप्राइज विजिटर थीं।

इस मौके पर रणवीर ने रसोई की जिम्मेदारी संभाली और अपनी खास दोस्त के लिए बेहद तत्परता के साथ अपनी रसोई के डायरी में नया पन्ना जोड़ते हुए ‘आटे का हलवा’ ऑफर कर दिया। हालांकि, इस मौके पर बढ़ती डिमांड को भांप रणवीर ने साक्षी की रसोई के लिए ‘मसाले दान’ (मसाले रखने का बर्तन) भेंट करने की कोशिश की, जिसे साक्षी ने ‘त्योहार की थाली’ शो के कारण उसे लेने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें- हरफनमौल एक्टर पंकज त्रिपाठी से एक खास मुलाकात, शेयर किए कई किस्से

त्योहार की थाली’ के साथ साक्षी तंवर भारत के त्योहारों को खास तरीके से मनाने के विशेष मिशन पर हैं। साक्षी जिस तरह इस मिशन से जुड़ी हैं, उनके साथ आम दर्शक भी मिशन से जुड़ सकते हैं और त्योहारों को मनाने के दौरान बनाए जाने वाले प्रसाद एवं भोगों का जानकारी का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
लोककथाओं, किंवदंतियों और साक्षी के व्यक्तिगत अनुभवों को समेटे ‘त्योहार की थाली’ एक ऐसा शो है, जो कहानियों और व्यंजनों का एक मनोरम मिश्रण प्रदान करता है, जो दर्शको और अधिक पाक कला में निपुण बनाने के लिए प्रेरित करेगा! तो फिर एपिक टीवी पर हर सोमवार, रात 10 बजे ‘त्योहार की थाली’ देखना न भूलें।

एपिक टीवी के बैसाखी एपिसोड के ‘त्योहार की थाली’ की शूटिंग के दौरान साक्षी तंवर अपने दोस्त एवं प्रख्यात सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार की त्योहारी भावना को बढ़ाने के लिए एक सरप्राइज विजिटर थीं।

(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

नोट- (इस खबर को आरकेज एक्टिंग एंड कॅरियर टिप्स की टीम ने संपादित नहीं किया है। यह खबर स्रोत से सीधे प्रकाशित की गई है साथ ही फोटो भी)
शेफ रणवीर बरार साक्षी तंवर के साथ मनाएंगे एपिक टीवी के ‘त्योहार की थाली’ शेफ रणवीर बरार साक्षी तंवर के साथ मनाएंगे एपिक टीवी के ‘त्योहार की थाली’ Reviewed by Rkz Theatre Team on April 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.