Coming Soon: रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘इश्क तेरा’

शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोक’ से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री ऋषिता भट्ट लंबे गैप के बाद एक फिर बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही एक बिखरे मन वाली महिला एवं टूटे दिल वाले इंसान के बीच की रियल स्टोरी पर बेस्ड साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘इश्क तेरा’ में ऋषिता भट्ट एक बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार में दिखेंगी।

ये भी पढ़ें: अगर आप में भी है एक्टिंग का कीड़ा, तो ये है पूरा प्रोसेस 
 
इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में इसकी स्टार कास्ट अभिनेत्री हर्षिता भट्ट और मोहित मदान बुधवार को राजधानी के दिल कहलाने वाले कनाॅट प्लेस स्थित मल्टीप्लेक्स पीवीआर पहुंचे और वहां मीडिया से रुबरू हुए।

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक जोजो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म एवं इसमें अपने किरदार के बारे में ऋषिता ने बताया, ‘यह फिल्म स्प्लिट पर्सनैलिटी की कहानी है, जिसमें मैंने कल्पना और लैला नामक दो युवतियों का कैरेक्टर प्ले किया है। स्प्लिट पर्सनैलिटी की कहानी पर आधारित ये किरदार मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थे।

इसमें एक राज भी है, जो फिल्म के अंत तक कायम रहता है।’ ऋषिता ने कहा, ‘इश्यु बेस्ड यह फिल्म आम जिंदगी में डिसऑर्डर की कहानी बयां करती है। ऐसे रोल को करना बेहद मुश्किल काम था। कई बार मुझे एक किरदार से दूसरे किरदार में शिफ्ट करने के लिए काफी दिक्कतें आती थीं। मुझे थोड़ी सांस लेनी पड़ती थी। हालांकि मैंने साइकॉलजी पढ़ी है, इसलिए इस किरदार को समझ सकी। फिल्म की स्टोरी राइटर दीक्षा सिंह ने एक रियल लाइफ से इंस्पायर होकर इसकी कहानी लिखी है। मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए यह फिल्म एक अनोखा तोहफा होगी।’

दूसरी ओर, मोहित मदान ने अपने अनुभवों का खुलासा करते हुए कहा, ‘उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे, क्योंकि यह एक कंटेंट आधारित फिल्म है और हमारी फिल्म इंडस्ट्री में इस विषय को अब तक बहुत ज्यादा हाईलाइट नहीं किया गया है।

यह बात हमारी फिल्म के पक्ष में जाती है और इसीलिए मैं आशा करता हूं कि इसे लोगों की भरपूर सराहना हासिल होगी। इस फिल्म में काम करने का हमारा अनुभ्व भी बेहद अच्छा रहा, क्योंकि हमने पूरी एकजुटता के साथ इसमें अपना योगदान दिया है, फिल्म का सेट बहुत अच्छा था और सारे कलाकारों के बीच एक बेहतरीन ट्यूनिंग भी थी। इसलिए कुल मिलाकर यह एक अद्भुत अनुभव था।’

ये भी पढ़ें: अगर आप भी बनना चाहते हैं एक्टर, तो इन 10 बातों को रखें हमेशा याद 
 
बिग बैनर एंटरटेनमेंट और मीडिया एलएलपी द्वारा प्रस्तुत एवं 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘इश्क तेरा’ में ऋषिता भट्ट एवं मोहित मदान के अलावा ईरानी एक्टर मोहन तराने, शहबाज खान, अमन वर्मा, गणेश यादव, मनोज पहवा आदि की भी अहम भूमिकाएं हैं। गीतकार मनोज यादव, दिनकर शिर्के, अमोघ बाला के लिखे गीतों को संगीत से संगीतकार स्वपनिल एच. दिग्डे ने सजाया है, जबकि इन गीतों को सोनू निगम, श्रेया घोषाल, सिद्धार्थ महादेवन और सुनिधि चैहान ने स्वर दिया है।

(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

नोट- (इस खबर को आरकेज एक्टिंग एंड कॅरियर टिप्स की टीम ने संपादित नहीं किया है। यह खबर स्रोत से सीधे प्रकाशित की गई है साथ ही फोटो भी)
Coming Soon: रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘इश्क तेरा’ Coming Soon: रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘इश्क तेरा’ Reviewed by Rkz Theatre Team on April 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.