Media Job: पत्रिका को दिल्ली एनसीआर में युवा पत्रकार सहयोगियों की ज़रूरत

पत्रिका को दिल्ली एनसीआर में युवा पत्रकार सहयोगियों की ज़रूरत है।

अपेक्षित ख़ूबियाँ: ख़बरों की नब्ज़ पकड़ने की क़ुव्वत। देश की भरपूर और कुछ विदेश की भी राजनीतिक समझ। भूगोल का पता। सामाजिक विषमताओं को समझने का विवेक। आगे देखने वाला नज़रिया। बोलचाल की सहज और सरल हिंदी पर अधिकार। अंग्रेज़ी का ज्ञान। कम्प्यूटर दक्षता। डिज़िटल खोजबीन में रुचि। समय की पाबंदी की क़द्र। खेल/अर्थव्यवस्था/साहित्य और कला-संस्कृति/शिक्षा/स्वास्थ्य/विज्ञान जैसे किसी एक ख़ास हलक़े में समर्पित रुझान।

खेल और अर्थव्यवस्था के पन्नों के लिए तो हमें अनुभवी पत्रकार चाहिए। दो-तीन साल ही सही, किसी अख़बार में काम किया हो। बाक़ी ख़बर/फ़ीचर आदि के काम के लिए अनुभव हो तो अच्छा, न हो तब भी आप हमसे जुड़ सकते हैं। बस, सीखने और पत्रकारिता में कुछ सार्थक कर गुज़रने की ललक चाहिए।

उम्र 21 से 28 के बीच हो। हालाँकि थोड़े ऊपर-नीचे में आवेदन करने से आपको कोई क्यों रोकेगा! ख़याल रहे, पत्रिका का राष्ट्रीय कंटेंट केंद्र (निक्स) नोएडा के सेक्टर 142 में स्थापित है। आवेदन में यह बताना न भूलें कि आपको कितने वेतन की अपेक्षा है।

आवेदन के साथ हमें आपकी एक टिप्पणी भी चाहिए। हाल में हमने दो 'भारत बंद' देखे हैं। उन्हीं पर अपनी राय दे दीजिए। पाँच सौ शब्दों में।

तो की-बोर्ड पर रखिए उँगलियाँ और आवेदन इस पते पर मेल कर दीजिए -  editorial.hr@epatrika.com

आख़िरी तिथि: 18 अप्रेल।

[जनहित यानी पत्रकार बिरादरी के हित में यह विज्ञप्ति साझा की है। कृपया बाक़ी सम्वाद, पड़ताल दिए गए इ-मेल पते पर करें। ग़ैर-ज़रूरी पड़ताल, आप जानते है,  योग्यता निर्धारण में बाधक मानी जाती है।]

(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
Media Job: पत्रिका को दिल्ली एनसीआर में युवा पत्रकार सहयोगियों की ज़रूरत Media Job: पत्रिका को दिल्ली एनसीआर में युवा पत्रकार सहयोगियों की ज़रूरत Reviewed by Rkz Theatre Team on April 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.