बेबी 'डॉल' सनी लियोन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ का एक बड़ा किस्सा शेयर किया। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए सनी ने कहा कि बहुत लोगों को यह गलतफहमी है कि जब मैंने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने काफी आलोचनाएं शुरू कर दी थी।

ये हैं बॉलीवुड की वो हॉट एक्ट्रेसिस, जिन्हे मिला फिल्म के लिए एक रात का ऑफर

सनी ने कहा कि 21 साल की उम्र में ही उन्हें नफरत वाले ईमेल्स मिलने लग गए थे, जिसका किसी देश से कोई लेना-देना नहीं है। सनी ने बताया कि जल्द ही उनकी बायोग्राफी एक टीवी शो पर दिखाई जाएगी। टीवी सीरीज का नाम है ‘करेनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'।

सनी ने बताया कि इसमें बताया जाएगा कि कैसे कनाडा की मिडल क्लास परिवार की किरेनजीत कौर नामक युवती पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ती है और फिर कैसे बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करती है।

सनी ने बताया कि उनके परिवार ने नेगेटिविटी और नफरत से निपटने में उनकी मदद की थी। सनी ने आगे कहा कि जब आप 21 साल की उम्र में ही देखते हो कि आपके बारे में लोग गलत बातें कर रहे हैं, तो इससे हम बुरी तरह प्रभावित होते हैं।

रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर फाइनल डेट आई सामने, 5 महीने बाद लेंगे सात फेरे

सनी ने कहा कि 21 साल की उम्र में इतनी नेगेटिविटी देखकर मैं इमोशनली टूट गई थी। सनी ने बताया कि वो अपने तीनों बच्चों को ये जरूर सिखाएंगी कि नेगेटिविटी से कैसे दूर रहना है।'

(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

नोट- (इस खबर को आरकेज एक्टिंग एंड कॅरियर टिप्स की टीम ने एडिटकर लगाया है। साथ ही फोटो भी क्रिएट की गई है)
बेबी 'डॉल' सनी लियोन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा बेबी 'डॉल' सनी लियोन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा Reviewed by Rkz Theatre Team on April 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.