Cannes 2018: दो दिन कुछ ऐसे रंग में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी के साथ का डांस Video Viral

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 12-13 मई को कान्स 2018 में अपना पहला अपीयरेंस दिया। वे कान समारोह के रेड कार्पेट पर बैंगनी रंग का 20 फुट लंबा बटरफ्लाई गाउन पहनकर उतरीं। स्वारोस्की क्र‍िस्टल और हैंड वर्क ये सजे पर्पल स्पारकल गाउन में आकर्षक नजर आने के बाद ऐश्वर्या ने कान्स में अपने फर्स्ट डे अपीयरेंस को ब्लैंक पैंट सूट लुक से पूरा किया।

ऐश्वर्या राय इस खास दिन के आखि‍र में ब्लैक पैंट सूट ड्रैस में बेहद शानदार दिखीं। सूट के साथ हाई हील्स का कॉम्बीनेशन कमाल का दिखा। ऐश्वर्या की इस ग्लैमरस फॉर्मल लुक की तस्वीरें फैन क्लब पर छाई हुई है।
A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

प्रशंसक उनके इस अवतार की काफी सराहना कर रहे हैं।वहीं बटरफ्लाई गाउन को दुबई की डिजाइनर माइकल सिन्को द्वारा डिजाइन किया गया। उनके कपड़े में क्रिस्टल पैटर्न था।

उनके गाउन में बैंगनी, नीले और लाल रंग के धागों का इस्तेमाल किया गया था। ऐश्वर्या ने बेहद खूबसूरत ईयररिंग पहने हुए थे। उन्होंने बैंगनी रंग के आईलाइनर एवं लाल रंग के लिपस्टिक का इस्तेमाल किया।

पूर्व विश्व सुंदरी लगातार दूसरे साल सिन्को के डिजाइन किए गए परिधान में नजर आईं। रेड कॉर्पेट पर उनकी छह साल की बेटी अराध्या उन के साथ थी। रेड कॉर्पेट पर अपनी मां का दाहिना हाथ पकड़कर चल रही अराध्या लाल रंग के परिधान में थी और उसकी खुशी देखने लायक थी।

ऐश्वर्या आज रेड कार्पेट पर दोबारा नजर आएंगी। ऐश्वर्या कान में लॉरियाल पेरिस के लिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। ऐश्वर्या से पहले दीपिका भी लॉरियाल पेरिस के लिए कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं।
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
Cannes 2018: दो दिन कुछ ऐसे रंग में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी के साथ का डांस Video Viral Cannes 2018: दो दिन कुछ ऐसे रंग में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी के साथ का डांस Video Viral Reviewed by Rkz Theatre Team on May 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.