मध्य प्रदेश कोर्ट में निकली भर्ती, 8वीं पास ऐसे करें आवेदन

अगर आप कोर्ट में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए मध्य प्रदेश होईकोर्ट में भर्ती निकली है। हाईकोर्ट में चपरासी, स्वीपर और अन्य 40 पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है।

पदों का नाम- चपरासी, स्वीपर और अन्य
कुल पद – 40

योग्यता-
उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 8वीं पास होना जरुरी है और साथ ही उनके पास काम का अनुभव भी हो।

उम्र-
उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा केंद्र सरकार के रुल के मुताबिक आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

सैलरी-
इस भर्ती के लिए मिनिमम 7,000 रुपये का वेतन रखा गया है।

ऐसे होगा सलेक्शन-
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा।

अंतिम तिथि – 22-मई-2018

कैसे करें आवेदन
योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन भी आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तारीख और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियों के साथ पूर्ण विवरण और नियत तारीख से पहले भेजें। अधिक जानकारी के लिए यहां (mp high court recruitment) क्लिक करें। पता- Arera Hills, Bhopal, Madhya Pradesh 462027
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
मध्य प्रदेश कोर्ट में निकली भर्ती, 8वीं पास ऐसे करें आवेदन मध्य प्रदेश कोर्ट में निकली भर्ती, 8वीं पास ऐसे करें आवेदन Reviewed by Rkz Theatre Team on May 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.