Nachdi Firaangi: मीत ब्रदर्स और कनिका कपूर का नया सिंगल ‘नचदी फिरंगी’, देखें वीडियो

मीत ब्रदर्स के नाम से मशहूर गायक-संगीतकार बंधु (मनमीत सिंह एवं हरमीत सिंह) और कनिका कपूर का नया गाना ‘नचदी फिरंगी’ लोगों को अपनी धुन पर नचाने के लिए आ गया है। खास बात यह है कि इस गाने के वीडियो में सुपर हॉट मॉडल-एक्ट्रेस एली अवराम ने डांस किया है। इसी गाने का प्रमोशन करने मीत ब्रदर्स, कनिका कपूर और एली अवराम पिछले दिनों दिल्ली में थे, जहां इन्होंने कनॉट प्लेस स्थित ‘लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स’ के लॉन्ज में मीडिया से साथ बातचीत में अपने नए गाने ‘नचदी फिरंगी’ के बारे में रोचक जानकारियां साझा कीं।

उल्लेखनीय है कि मीत ब्रदर्स ने अपने नए संगीत लेबल ‘एमबी म्यूजिक’ के तहत अपने इस नवीनतम ट्रैक ‘नचदी फिरंगी’ को दिखाया है, जिसे मीत ब्रदर्स और कनिका कपूर द्वारा गाया गया है। यह पहली बार है कि ये संगीत के ये तीनों महारथी बॉलीवुड गीत के अलावा किसी सिंगल ट्रैक में एक साथ काम किया है। यह गीत क्लबिंग तत्वों और वीडियो के साथ पैक किया गया है, जिसमें खूबसूरत एली अवराम की डांस ने चार चांद लगाया है।

अपने इस नए गाने ‘नचदी फिरंगी’ के बारे में मनमीत ने कहा कि यह गीत हमारे लिए विशेष और अद्वितीय है, क्योंकि यह किसी खास फिल्म के लिए नहीं है, बल्कि यह गीत हर किसी के लिए है। इस गीत का विचार कैसे आया? के बारे में मनमीत ने बताया कि एक दिन कनिका हमारे स्टूडियो में आईं। उन्होंने हमें एक बड़ी बहन की तरह डांटा और हमें यह एकल बनाने के लिए उत्साहित किया। उन्होंने फिल्म से अलग पहले एकल के लिए हमें प्रेरित किया और चार्ज किया, और फिर उसी रात एक ही घंटे में हमने ‘नचदी फिरंगी’ को तैयार कर लिया।

हमने कनिका को बुलाया और उनके साथ इस गीत को साझा किया। फिर हमने इसके लिए एक साथ काम करना शुरू कर दिया। वहीं, हरमीत ने कहा कि जो लड़कियां नृत्य करना चाहती हैं वह हमारे इस नवीनतम सिंगल अपने वीडियो बना कर उसे हमारे पास भेज सकती हैं। हम उनमें से सबसे अच्छे वीडियो में से एक का चयन करेंगे और जब यह सोशल साइट पर वायरल हो जाएगा, तो इसकी कमाई भी उनके साथ साझा करेंगे। तो संगीतप्रेमी लोग ‘नचदी फिरंगी’ के अपने वीडियो डालना जारी रखें, क्योंकि यह गाना सिर्फ उन्हीं के लिए है।

इस मौके पर कनिका ने कहा कि मैं और मीत ब्रदर्स एक परिवार जैसे हैं, लेकिन हमारे पास अलग-अलग संगीतमय समीकरण हैं। यही वजह है कि स्टूडियो में इनके साथ काम करते हुए मैं बहुत सहज और आत्मविश्वास से भरी महसूस करती हूं। मैं उनके सामने बिना किसी डर और हिचक के खुले तौर पर गा सकती हूं, क्योंकि हमाी बाॅण्डिंग भी बहुत अच्छी है। वहीं, पंजाबी में बात करते हुए अपने अनुभव साझा करते हुए एली अवराम ने कहा कि मैनंू बोहोत मजा आया। उन्होंने कहा कि यह एक अद्भुत अनुभव था। निश्चित रूप से मुझे उनके साथ फिर से काम करना अच्छा लगेगा। जब मुझे यह प्रस्ताव मिला, तो मैं बहुत खुश थी और मुझे खुशी हुई और जब मुझे पता चला कि कनिका कपूर भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं, तो यह वास्तव में उनके साथ काम करना मेरे लिए एक बेहतरीन वक्त बिताने के जैसा था।
(यह खबर स्त्रोत से ली गई है और तस्वीर प्रतीकात्मक है)
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं.
Nachdi Firaangi: मीत ब्रदर्स और कनिका कपूर का नया सिंगल ‘नचदी फिरंगी’, देखें वीडियो Nachdi Firaangi: मीत ब्रदर्स और कनिका कपूर का नया सिंगल ‘नचदी फिरंगी’,  देखें वीडियो Reviewed by Rkz Theatre Team on June 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.