अभिषेक बच्चन हॉट प्रियंका के साथ इस वजह से नहीं करना चाहते काम, आप भी जाएंगे चौक


अभिनेता अभिषेक बच्चन ने 'दोस्ताना' और 'द्रोणा' की अपनी को-स्टार के साथ फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है। कहीं इसके पीछे ऐश्वर्या राय तो वजह नहीं? दरअसल, फिल्म 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' की निर्देशक शोनाली बोस ने अभिषेक को एक फिल्म ऑफर की थी।

फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार के लिए प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था। फिल्म 13 साल की बच्ची की कहानी है जो लाइलाज बीमारी से ग्रसित होती है और इसी से जूझते हुए उसकी मौत हो जाती है।

पहले खबर आई कि अभिषेक 13 साल की बच्ची के पिता का किरदार निभाने को तैयार हैं। मगर कुछ दिन बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए जिसके बाद कहा गया कि पत्नी ऐश्वर्या के कहने पर उन्होंने ऐसा किया। अब ऐश्वर्या की ओर से बयान जारी करते हुए इसका खंडन किया गया है।

ऐश्वर्या की टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है, इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से खबर चल रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं चाहतीं कि अभिषेक शोनाली बोस की फिल्म साइन करें। रिकॉर्ड के लिए बता दें कि अभिषेक ने फिल्म रिजेक्ट कर दी है।

मगर गिरी हुई रणनीति के तहत ऐश्वर्या का नाम इसमें घसीटा जा रहा है। शोनाली बोस की फिल्म मोटिवेश्नल स्पीकर आएशा चौधरी की बायोपिक है। आएशा को 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस बीमारी हो गई थी। 24 जनवरी 2018 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उस वक्त उनकी उम्र महज 18 साल थी। आएशा का किरदार दंगल गर्ल जायरा वसीम निभाने वाली हैं।
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
अभिषेक बच्चन हॉट प्रियंका के साथ इस वजह से नहीं करना चाहते काम, आप भी जाएंगे चौक अभिषेक बच्चन हॉट प्रियंका के साथ इस वजह से नहीं करना चाहते काम, आप भी जाएंगे चौक Reviewed by Rkz Theatre Team on June 16, 2018 Rating: 5

1 comment:

  1. It is actually a great and helpful piece of information. I am satisfied that you simply shared this helpful information with us. Please stay us informed like this. Thanks for sharing. Guest Posting Sites List 2018

    ReplyDelete

Powered by Blogger.