जानें आखिर क्यों मांगी इतनी बड़ी स्टार प्रियंका चोपड़ा करोड़ों भारतीयों से माफी

मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको ' के एक हालिया एपिसोड के लिए माफी मांगी है, जिसके एक दृश्य में ‘भारतीय राष्ट्रवादियों' को आंतकी बताया गया है, जिसपर हाल में सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ है।

प्रियंका ने ट्विटर के जरिए ‘ द ब्लड ऑफ रोमियो ' नामक एपिसोड को लेकर पैदा हुए विवाद पर माफी मांगी। इस एपिसोड को भारतीय दर्शकों की तरफ से काफी तीखी प्रतिक्रिया मिली है।

दर्शकों ने इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली प्रियंका की बहुत आलोचना की, जिसमें भारत को नकारात्मक छवि के रूप में पेश किया गया है। खुद को एक ‘गौरवान्वित भारतीय' बताते हुए चोपड़ा ने कहा कि वह ‘बेहद दुखी' है और उनका इरादा कभी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं बेहद दुखी हूं और ‘क्वांटिको ' के एक हालिया एपिसोड के कारण जिन लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं , उसके लिए मुझे खेद है। मैं तहे दिल से माफी मांगती हूं। मुझे एक भारतीय होने पर गर्व है और यह भाव कभी नहीं बदलेगा।

चोपड़ा का यह बयान इस शो की निर्माण कंपनी एबीसी नेटवर्क के बयान के एक दिन बाद आया है। नेटवर्क ने भी ‘क्वांटिको' के इस हालिया एपिसोड के लिए माफी मांग ली थी।

इस एपिसोड में ‘भारतीय राष्ट्रवादियों' को मैनहट्टन में एक आतंकी हमले के साजिशकर्ता के रूप में दिखाया गया है। इस शो के निर्माताओं ने कहा था कि इसमें प्रिंयका चोपड़ा का कोई दोष नहीं है क्योंकि वह इसके निर्माण संबंधी योजना में शामिल नहीं थीं।

चोपड़ा किसी अमेरिकी टीवी सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाली पहली भारतीय कलाकार बन गई हैं, जिसमें वह एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिस की भूमिका में है। यह क्वांटिको का तीसरा और आखिरी सीजन है।


(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।

जानें आखिर क्यों मांगी इतनी बड़ी स्टार प्रियंका चोपड़ा करोड़ों भारतीयों से माफी जानें आखिर क्यों मांगी इतनी बड़ी स्टार प्रियंका चोपड़ा करोड़ों भारतीयों से माफी Reviewed by Rkz Theatre Team on June 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.