ये हैं टीवी के वो पसंदीदा स्टार्स, जिन्होंने कभी नहीं किया अपने रिश्तें का खुलासा

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो कई बार काम के दौरान दोस्त बने तो फि बाद में रिलेश्नशीप में भी रहें। लेकिन कई ऐसे भी कपल हैं। जिन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया। यहां हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की ऐसी ही पांच जोड़ियों की जो कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं पर कभी इसे स्वीकार नहीं किया।

ये हैं वो 5 कपल

सुरभि ज्योति-वरुण तुर्की
सुरभि ज्योति और वरुण तुर्की 'कुबूल हैं' के सेट पर मिले थे। शाे के दौरान दोनों में दोस्ती हुई वो आज तक चल रही है। जाहिर है, दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं। चर्चा है कि सुरभि ने अपने अपकमिंग शो के प्रोडयूसर्स से वरुण की सिफारिश भी की है। सुरभि से जब इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'मैं बस कहानी को जोड़ने की कोशिश कर रही हूं| इसके अलावा मुझे कोई परवाह नहीं है। आप पहले भी मुझे मेरे को-स्टार करण सिंह ग्रोवर और करणवीर बोहरा के साथ लिंक अप कर चुके हैं। मैं अब खबरों को नजरअंदाज करना सीख चुकी हूं।

क्रिस्टल डिसूजा-करण
करण टेकर और क्रिस्टल डिसूजा दोनों अपने पहले शो 'एक हजारो में मेरी बहना हैं' से अच्छे दोस्त बन गए थे। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। बी-टाउन पार्टीज में भाग लेने से लेकर दोनों ने गोवा में चुपके-चुपके वेकेशन तक एंजॉय कर लिया है फिर भी यह कहते हैं कि ये कपल नहीं हैं।

अविका गौर-मनीष रायसिंघानी
अविका (20 वर्ष) और मनीष (38 वर्ष) की उम्र में यूं तो 18 साल का फर्क है फिर भी कथित तौर पर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की दोस्ती 2011 में टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी जो अब तक जारी है। प्रोग्राम्स से लेकर शाॅर्ट फिल्म मेकिंग तक दाेनों हमेशा साथ में ही काम करते है। दोनों के सोशल मीडिया इस बात का सबूत हैं कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। अब वे केवल बेस्ट फ्रेंड हैं या उनके बीच कुछ और है, ये तो सही वक्त आने पर पता लग ही जाएगा।

मौनी रॉय-मोहित रैना
मोहित रैना और मौनी रॉय पहली बार 'देवो के देव महादेव' में साथ दिखाई दिए थे। शुरुआत में दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था लेकिन जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि, दाेनों ने कभी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। दोनों को कई इवेंट्स पर साथ देखा गया है। कथित तौर पर मोहित मौनी के साथ अपने संबंध को अगले लेवल तक लेकर जाना चाहते हैं। वे इस साल के अंत तक शादी करना चाहते हैं लेकिन मौनी अगले 2 साल तक शादी नहीं करना चाहतीं। दरअसल वे अपने फिल्मी कॅरिअर पर ध्यान देना चाहती हैं।

एरिका फर्नांडीज-शहीर शेख़
एरिका और शहीर दोनों 'कुछ रंग प्यार के' के सेट पर मिले और पहले ही दिन घुल मिल गए। दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे केे फोटो शेयर करते रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने छुपके से मुंबई में सगाई भी कर ली है। चर्चा है कि दोनों अगले साल (2019) शादी करने की योजना बना रहा हैं। हैरानी की बात यह है कि इन सभी योजनाओं के बावजूद दाेनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है।
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।

ये हैं टीवी के वो पसंदीदा स्टार्स, जिन्होंने कभी नहीं किया अपने रिश्तें का खुलासा ये हैं टीवी के वो पसंदीदा स्टार्स, जिन्होंने कभी नहीं किया अपने रिश्तें का खुलासा Reviewed by Rkz Theatre Team on June 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.