Career Tisp- दिल्ली और मंबई का ये एक्टिंग स्कूल भी है टॉप लिस्ट में, जानें इसके बारे में

Acting Schools Barry John Acting Studio Mumbai
मुंबई में एक्टिंक सिखने और करने वालों की कोई कमी नहीं है। अगर आपको एक्टिंग का शौक और कॅरियर बनाना है तो आपके लिए मुंबई सबसे बेस्ट प्लेस है। यू तो मुंबई में कई एक्टर और डारेक्टरों के अपने एक्टिंग स्कूल हैं।

कई टॉप एक्टिंग स्कूल्स में से मुंबई का बैरी जॉन एक्टिंग स्टूडियो भी काफी फेमस है। साल 1999 में दिल्ली के पास नोएडा में इसकी स्थापना की गई थी। उसके बाद इसे साकेत नगर शिफ्ट किया गया।

थियेटर एक्शन ग्रुप के संस्थापक-निदेशक बैरी जॉन ने इस ग्रुप की नीव रख थी। दिल्ली से लेकर मुंबई तक बैरी जॉन एक्टिंग स्टूडियो एक्टिंग के गुर सिखाता है। ये ग्रुप बीजेएस एक गैर-लाभकारी संगठन, थिएटर ऑफ एजूकेशन में ट्रस्ट के तहत काम करता है, जो शिक्षा के माध्यम से थिएट्रिकल और मीडिया आर्ट्स के बारे में बताता है।

बैरी जॉन से कई मशहूर अभिनेताओं ने एक्टिंग के गुर सिखे हैं जैसे मनोज बाजपेयी, फ्रीडा पिंटो, रिचा चड्ढा और अर्जुन कपूर सहित कई अन्य कलाकार हैं। जिन्होंने टीवी शो, फिल्मों और थिएटर में काम किया है।

ये है कोर्स प्रोग्राम

1. फिल्म एक्टिंग में डिप्लोमा
2. फिल्म-मेकिंग कोर्स
3. एक्टिंग सार्टिफिकेट

ऐसे करें संपर्क-
बीजेएस दिल्ली स्टूडियो, 32 रिंग रोड, फर्स्ट फ्लोर, लाजपत नगर IV, नई दिल्ली – 110024 और दूसरा पता है मुंबई का- बीजेएस मुंबई स्टूडियो, 301 नानक चेम्बर्स, ओप. सीनेपोलिस न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट, फोन दिल्ली- +91 9716114466, मुंबई- 022-26742192, ई-मेल- enquiries@bjas.in और इसके अलावा आप इसकी वेबसाइट www.bjas.in पर जाकर जानकारी ले सकते हैं।

(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
Career Tisp- दिल्ली और मंबई का ये एक्टिंग स्कूल भी है टॉप लिस्ट में, जानें इसके बारे में Career Tisp- दिल्ली और मंबई का ये एक्टिंग स्कूल भी है टॉप लिस्ट में, जानें इसके बारे में Reviewed by Rkz Theatre Team on July 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.