Bollywood News: मैं ऐक्टिंग भी करना चाहती हूं: सुनिधि चौहान

आजकल के म्यूजिक में वह पहले वाली मेलडी नहीं रही। आजकल का संगीत सुरीला नहीं, शोर जैसा लगता है।’ बॉलिवुड म्यूजिक को लेकर अक्सर ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं। लेकिन पिछले दो दशक से इस म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं गायिका सुनिधि चौहान ऐसा बिल्कुल नहीं मानतीं।

उनके मुताबिक, संगीत कभी शोर हो ही नहीं सकता। टीवी रिएलिटी शो दिल है हिंदुस्तानी 2 में जज की भूमिका निभा रहीं सुनिधि से हमने की यह खास बातचीत की।

मैं अब भी ऐक्टिंग में इंट्रेस्टेड हूं और मुझे अच्छे रोल का इंतजार है। अभी तक जो ऑफर मुझे आए, उसमें मुझे उतना मजा नहीं आया। इसीलिए, उस दिशा में अभी कुछ नहीं हुआ।

यह तो हर किसी की अपनी व्यक्तिगत सोच है। मेरे हिसाब से म्यूजिक कभी शोर हो ही नहीं सकता। एक तरीके का म्यूजिक किसी को अच्छा नहीं लग सकता है, जबकि वही म्यूजिक किसी को अच्छा लग सकता है, लेकिन म्यूजिक शोर कभी नहीं हो सकता। मैं खुद उन सब गानों का हिस्सा रही हूं।

मैं खुद सब तरह के गाने गाती हूं। मैं स्टेज पर सॉफ्ट गाना भी गाती हूं, मैं बीड़ी जलइले भी गाती हूं और मैं देखती हूं कि ऑडियंस को हर तरह का गाना अच्छा लगता है। जब मैं बीड़ी जलइले गाती हूं, तो वे डांस करते हैं।

जब मैं कैसी पहेली जिंदगानी गाती हूं, तो वे हाथ हिलाते हैं और जब मैं लग जा गले गाती हूं, तो वे शांत होकर सुनते हैं। इसीलिए, यह पर्सनल सोच हो गई कि किसी को सॉफ्ट गाना पसंद है, तो वे बाकी को शोर बोलेंगे।
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
Bollywood News: मैं ऐक्टिंग भी करना चाहती हूं: सुनिधि चौहान Bollywood News: मैं ऐक्टिंग भी करना चाहती हूं: सुनिधि चौहान Reviewed by Rkz Theatre Team on July 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.