ये हैं बॉलीवुड के वो 5 टॉप स्टार, जिनके पति के अलावा थे दूसरी लड़कियों से अफेयर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे कपल जिन्हे देख के लगता है जैसे ये एक दूसरे के लिए ही बने हो , इतने बड़े स्टार होने के बावजूद अपनी शादी को इतने समय तक बनाये रखना भी एक बहुत बड़ी बात है।

आज हम बात कर रहे ऐसे बॉलीवुड कपल्स की जिनकी शादीशुदा ज़िन्दगी लगभग ख़त्म होते होते रह गई और कितनो का रिश्ता ख़त्म भी हो गई। जब किसी बॉलीवुड़ सेलेब ने अपने पार्टनर को धोका दिया या शादीशुदा होते हुए भी उसका अफेयर रहा है।

वैसे तो रिश्ते दो इंसानों को जोड़ने का काम करते हैं लेकिन ये एकमात्र ऐसा रिश्ता होता है जो उनकी जिंदगी खराब कर देता है। आज हम बॉलीवुड की 7 ऐसी बीवियों के बारे में बात करेंगे जिन्हें पता था कि उनके पति उन्हें चीट कर रहे हैं इसके बावजूद उन्होंने उन्हें माफ़ किया और अपनाया।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी बहुत मुश्किलों से हुई थी, दरअसल ट्विंकल की माँ डिंपल को इस शादी से ऐतराज़ था बहुत मुश्किलों के बाद ट्विंकल और अक्षय की शादी हुई. और फिर शादी के बाद यह हुआ की प्रियंका चोपड़ा और अक्षय के बीच अफेयर के किस्से बनने लगे थे. जब इस बात का पता ट्विंकल को लगा तो उन्होंने कहा की अगर यह रिश्ता बचाना है तो प्रियंका के साथ कोई भी फिल्म नहीं करेंगे।

शाहरुख़ खान
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ और गौरी की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे अच्छी जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इनके बीच दूरियां बढ़ गई थी। दरअसल जब शाहरुख़ डॉन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उनका अफेयर फिल्म की नायिका प्रियंका चोपड़ा के साथ चल रहा था। जब गौरी को इस बात का पता चला तो उन्होंने शाहरुख़ को छोड़ने की धमकी दी। इसके बाद शाहरुख़ ने प्रियंका से दूरियां बना ली और उनकी शादीशुदा जिंदगी टूटने से बच गई।

अजय देवगन
बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन को आज किसी पहचान की ज़रूरत नही है अजय का अपने फ़िल्मी करियर के शुरुआत में करिश्मा को धोखा देकर काजोल के साथ अफेयर चलाया। हालांकि बाद में काजोल से उनकी शादी हुई।लेकिन शादी के बाद उनका नाम बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत से जोड़ा गया। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने खूब शुर्खिया बटोरी थी ।लेकिन जब काजोल को इसका पता चला तो उन्होंने अजय को सख्त हिदायत दे दी कि वह कंगना के साथ कोई भी फिल्म नही करेंगे।

ऋतिक रोशन 
बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन की शादी साल 2000 में सुजैन खान से हुई थी, इनकी लाइफ बहुत ही अच्छी चल रही थी लेकिन शादीशुदा होती हुए भी ऋतिक का अफेयर करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और बारबरा मोरी जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ रहा था । कुछ समय पहले अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ काफी विवादों में भी रहे। शायद उनके इसी आदत के चलते ह्रितिक और सुजैन का तलाक हो गया। लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त की तरह रहते हैं।

गोविंदा
90 के दशक के सुपर स्टार गोविंदा को किसी भी पहचान की जरुरत नही है आप को बता दे की गोविंदा जब अपने करियर उड़ान पर थे, तब उन्होंने रानी मुख़र्जी के साथ प्यार कर बेठे थे। हालांकि उनका ये अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला क्योंकि उन्हें अपनी गलती का एहसास हो चुका था। इसके बाद उन्होंने सुनीता से माफी मांगी और एक खुशहाल जिंदगी जीने लगे।
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
ये हैं बॉलीवुड के वो 5 टॉप स्टार, जिनके पति के अलावा थे दूसरी लड़कियों से अफेयर ये हैं बॉलीवुड के वो 5 टॉप स्टार, जिनके पति के अलावा थे दूसरी लड़कियों से अफेयर Reviewed by Rkz Theatre Team on August 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.