Job 2018 : फेसबुक में जॉब करने का आया सुनहरा मौका, ऐसे मिलेगी 'डिजिटल ट्रेनिंग'

दोस्तों फेसबुक आज इतनी बड़ी कंपनी बन गई है कि दुनिया का हर शख्स वहां काम करना चाहता है और वहां पर अपना एक अच्छा भविष्य भी तलाश करना अपना लक्ष्य समझता है। सोशल मीडिया के सबसे बड़े प्लेटफार्म फेसबुक ऐसा ही एक मौका दे रहा है।

फेसबुक की कंपनी ने अपना एक बयान जारी किया है। जिसमें उसने कहा है कि उसका उद्देश्य 2021 तक 50 लाख लोगों को डिजिटल माध्यमों के इस्तेमाल का प्रशिक्षण देने का लक्ष्य है। कंपनी अपने कारोबार के विस्तार और वैश्विक बाजार पर बढ़ाना चाहती है।

डिजिटल ट्रेनिंग का हिस्सा सबसे ज्यादा भारत की और है। भारत, दक्षिण और मध्य एशिया के लिए फेसबुक इस डिजिटल ट्रेनिंग के लिए अग्रसर है। फेसबुक दस कार्यक्रमों के जरिए पहले ही 150 शहरों और 48,000 गांवों में 50 साझीदारों के साथ मिलकर दस लाख लोगों को प्रशिक्षित कर चुका है। अधिक जानकारी के लिए यहां (Facebook Digital Training) क्किल करें
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
Job 2018 : फेसबुक में जॉब करने का आया सुनहरा मौका, ऐसे मिलेगी 'डिजिटल ट्रेनिंग'  Job 2018 : फेसबुक में जॉब करने का आया सुनहरा मौका, ऐसे मिलेगी 'डिजिटल ट्रेनिंग' Reviewed by Rkz Theatre Team on November 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.