Acting Tips- जानें कौन हैं कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, कैसे देते हैं काम

इन दिनों फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। आज कल हर बड़ी फिल्म में नए नए एक्टरों को सफल बनाने के पीछे इन कास्टिंग डायरेक्टर की अहम भूमिका मानी जा रही है।

ऐसे में एक नाम काफी तेजी से उभर रहा है वो है मुकेश छाबड़ा। दिल्ली के रहने वाले मुकेश छाबड़ा आज एक बहुत बड़ा नाम है। जो नए टैलेंट को इंडस्ट्री में जगह देते हैं।

मुकेश फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर बनने आये थे पर बना ना सके। आज वो एक मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर हैं और आपने उनको 1 से 2 फिल्मो में देखा भी होगा। लेकिन बाद में उन्होंने कास्टिंग डायरेक्शन की लाइन में हाथ आजमाया और वो सफल हो गए।

कौन हैं मुकेश छाबड़ा?
दंगल, पीके, मसान, संजू, बजरंगी भाईजान, बॉम्बे वेलवेट, हाइवे, हैदर, जय हो, अग्ली, काई पो छे, गैंग्स ऑफ वासेपुर, रॉकस्टार, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के नामी फिल्मों के लिए मुकेश कास्टिंग कर चुके हैं और नए टैलेंट को सामने ला चुके हैं। उन्होंने रमन राघव 2.0, गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 जैसी फिल्मों में एक्टिंग भी की है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव जैसे नए कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री की लाइम लाइट में लेकर आए। मुकेश ने अनुराग कश्यप के कहने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ऑडिशन दिया तब जाकर नवाज आज हम सभी लोगों के जेहन में बतौर अभिनेता बतौर स्टार और हम सभी के चहेते एक्टर बन गए।

अगर आप मुंबई में ऑडिशन देने की सोच रहे हैं या देना चाहते हैं तो आप अंधेरी वेस्ट में आराम नगर पार्ट 1 में उनके ऑफिस में जाकर आप ऑडिशन दे सकते हैं। यदि आप किसी चरित्र में फिट हैं तो आप डायरेक्ट जा सकते हैं यदि आपको शॉर्टलिस्ट करके बुलाया जा सकता है। यहां क्लिक करें (https://www.facebook.com/MukeshChhabraCC)
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।

Acting Tips- जानें कौन हैं कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, कैसे देते हैं काम Acting Tips- जानें कौन हैं कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, कैसे देते हैं काम Reviewed by Rkz Theatre Team on November 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.