बॉलीवुड के 10 इंटीमेट सीन, फिल्म से ज्यादा हुए मशहूर, अकेले में ही देखें

हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों में अब इंटीमेट सीन बेहद आम हो गए हैं। आए दिन आ रही फिल्मों के लिए एक्ट्रेस न्यूड हो जाती हैं। हर फिल्म में बोल्ट सीन का तड़का जरूरी हो गया है।

बॉलीवुड में ये स्क्रिप्ट की डिमांड होती है तो कईयों में सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ये सीन भरे जाते हैं। यहां हम 10 10 इंटीमेट सीन के बारे में बात कर रहे हैं जो फिल्मों से ज्यादा मशहूर हुए।

फिल्म- मर्डर
एक सीन के गाने में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी का ये स्टीमी सीन काफी मशहूर हुआ था। बॉलीवुड में ऐसे और भी कई इंटीमेट सीन हैं जिन्होंने फिल्म से ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

फिल्म- दयावान
इस फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी पर फिल्माया ये इंटीमेट सीन इतना बोल्ड था कि लोग आज भी इसे याद करते हैं। फिल्म की कहानी और क्लाइमैक्स से ज्यादा मशहूर हुई थी।

फिल्म- आशिक
इस फिल्म का इंटीमेट सीन इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता पर फिल्माया गया था। जो मर्डर से भी ज्यादा चर्चित हुआ था।
इस फिल्म को इसके इंटीमेट सीन ने की इतनी पॉप्यूलैरिटी दिलाई थी। तो वहीं दूसरी तरफ काइट्स इस फिल्म की स्टोरी बहुत कम लोगों को पसंद आई लेकिन ऋतिक और बारबरा के इंटीमेट सीन्स ने फिल्म को ओवरसीज शोहरत दिलाई थी।

ये भी नाम हैं शामिल

1. Bandit Queen (1994) Bandit Queen was straight up 'offensive', 'vulgar', 'indecent' and almost laughed at the cinematic conservatism of the Indian censor board.

2. Fire (1996)

3. Kama Sutra - A Tale Of Love (1996)

4. Urf Professor (2000)

5. The Pink Mirror (2003)

6. Paanch (2003)

7. Black Friday (2004)

8.Parzania (2005)
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
बॉलीवुड के 10 इंटीमेट सीन, फिल्म से ज्यादा हुए मशहूर, अकेले में ही देखें बॉलीवुड के 10 इंटीमेट सीन, फिल्म से ज्यादा हुए मशहूर, अकेले में ही देखें Reviewed by Rkz Theatre Team on November 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.