Google Trends 2018 : यूट्यूब पर भुवन बाम से आगे निकले अमित भड़ाना, जानें सब्रक्राइम की गिनती

अपने देसी अंदाज और हरफनमौला अंदाज से यूट्यूब पर तहलका मचाने वाले अमित भड़ाना गूगल ट्रेंड्स 2018 की लिस्ट में सबसे ऊपर बने हुए हैं। वो इस वक्त यूट्यूब के स्टार बन गए हैं। वर्तमान समय में अमित भड़ाना के 8 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

उनकी इस लिस्ट में भुवन बाम भी पीछे रह गए हैं। बता दें कि दिल्ली के जोहरीपुर में रहने वाले अमित भड़ाना के वीडियोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वीडियो रिलीज होते ही उसके व्यूज करोड़ों में पहुंच जाते हैं।

वैसे उन्होंने घरवालों के कहने पर लॉ (वकालत) की पढाई की। लेकिन उनका सपना तो कुछ और करने का था। पहले अमित सॉन्ग्स में वीडियो को जोड़कर वीडियो बनाया करते थे। उसके बाद अमित ने यूट्यूब पर अपने वीडियो बनाकर अपलोड करना शुरू किया तो देखते देखते ही उनका फॉर्मूला हिट हो गया और वो यूट्यूबर बन गए।

अमित भड़ाना का जन्म 7 सितंबर 1994 को नोएडा उत्तर प्रदेश में हुआ था। उनके पिता का नाम नरेंद्र भड़ाना है. अमित का पारिवारिक व्यवसाय कृषि है. उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा यमुना विहार, दिल्ली के स्कूल से प्राप्त की। अमित हमेशा से थोड़े शर्मीले स्वभाव के बच्चे थे, लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल था। वे हमेशा से लोगों को Joke क्रैक करके हंसाया करते थे।

यहां देखिए अमित भड़ाना के कुछ वायरल वीडियोज....
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
Google Trends 2018 : यूट्यूब पर भुवन बाम से आगे निकले अमित भड़ाना, जानें सब्रक्राइम की गिनती Google Trends 2018 : यूट्यूब पर भुवन बाम से आगे निकले अमित भड़ाना, जानें सब्रक्राइम की गिनती Reviewed by Rkz Theatre Team on December 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.