Acting Tips : ऐसे करें एक्टिंग गुरू 'किशोर नामित कपूर जी' E-Book फ्री में डाउनलोड

दोस्तों हम लोग आपके लिए हमेशा एक्टिंग से संबोधित कुछ ना कुछ ना लाते रहे हैं। आज हम आपकों एक्टिंग गुरू 'किशोर नामित कपूर जी' की कुछ एक्टिंग बुक्स की कर रहे हैं। मुंबई में किशोर नामित कपूर जी का अपना एक एक्टिंग इंस्टिट्यूट है।

जो एक्टर्स को सक्रीन और कैमरा के लिए तैयार करते हैं। वो आज फ़िल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम बन चुके हैं। जिसने कई लोगों को स्टार बनाने में एक अहम भूमिका निभायी है। उनके एक्टिंग इंस्टिट्यूट ने बड़े बड़े कलाकारों को जन्म दिया है जैसे की अर्जुन कपूर, वरुण धवन, रणवीर सिंह और भी ना जाने कितने ही कलाकारों को उन्होंने अपने हाथों के जादू से एक ऐसा आकार दिया है जो भारत के लिए एक गर्व का विषय बन चुका है।

उनकी कला की बारीकी और सिखाने की एक अलग शैली ने उन्हें एक सुनहार के स्थान से भी ऊपर ला दिया है। उनकी हर एक अदा ने उन्हें भारत के ऐसे गुरुओं में स्थान दिला दिया है।
जो अभिनेताओं और अभिनेत्री बनने का सपना देखने वाले हर एक शख्श के लिए सिनेमा इंडस्ट्री में जाने की एक सीढ़ी बन चुके हैं। वो केवल कलाकार को तरास्ते ही नहीं बल्कि उसे एक कातील कलाकार बनाने के लिए जो उसकी खूबियां और कमजोरियां हैं

उन्हें भी पहचान कर उसकी ताकत में तब्दील कर देते हैं। तो आईये और चलिये आपको बताते हैं की कैसे उनकी एक्टिंग ईबुक फ्री (acting ebook free) में डाउनलोड कर सकते हैं।

ये है लिंक - ( Acting E-Book Free)
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
Acting Tips : ऐसे करें एक्टिंग गुरू 'किशोर नामित कपूर जी' E-Book फ्री में डाउनलोड Acting Tips : ऐसे करें एक्टिंग गुरू 'किशोर नामित कपूर जी' E-Book फ्री में डाउनलोड Reviewed by Rkz Theatre Team on January 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.