ये है भारत की 5 एडल्ट वेब सीरीज, न्यू जनरेशन को है ज्यादा पसंद, आपने देखी

दिनों दिन सिनेमा बदल रहा है। यहां एक्पेरिमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है। ऐसे में अब सिनेमा हॉल की जगल लोग यूट्वूब और अमेजॉन पर ही फिल्में देखा करते हैं। वहीं इस वक्त वेब सीरीज का ट्रेंड चल रहा है। ये है भारत की 5 एडल्ट वेब सीरीज, जो आज की जनरेशन को ज्यादा पंसद आ रही है और वो देखते भी हैं...

गंदी बात (Gandi Baat)

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं साल 2018 में आई एडल्ट वेब सीरीज गंदी बात की। एएलटीबालाजी के लिए सचिन मोहित द्वारा निर्देशित 2018 हिंदी वेब सीरीज है। इसमें एक अलग कामुक थीम वाली कहानी को दिखाया गया है।

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स (Ragini MMS Returns)

रागिनी एमएमएस पर बनी फिल्म के बाद रागिनी एमएमएस रिटर्न्स की एडल्ट वेब सीरीज भी बनाई गई है। जो एएलटी बालाजी के द्वारा प्रोडूस की गई है। इसमें करिश्मा शर्मा, रिया सेन और सिद्धार्थ गुप्ता ने एक्टिंग की है। 9 अक्टूबर 2017 को एएलटी बालाजी पर स्ट्रीमिंग शुरू की थी।

स्पॉटलाइट (Spot Light)

स्पॉटलाइट एक रियल लाइफ पर बेस एडल्ट वेब सीरीज है जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री साना सान्याल की कहानी हैं, जो त्रिधा चौधरी द्वारा निभाई गयी हैं।

माया (Maya)

माया का नाम सुनते ही फिल्म माया का नाम याद आता है जो कि शाहरुख खान की थी। लेकिन ये एक एडल्ट वेब सीरीज है जो कि निर्देशन विक्रम भट्ट ने बनाई है। 27 जनवरी 2017 बनी थी। इस फिल्म में शामा सिकंदर, विपुल गुप्ता और वीर आर्यन ने एक्टिंग की थी।

ट्विस्टेड (Tweested)

ट्विस्टेड एक एडल्ट थ्रिलर वेब सीरीज है। जो 2017 में बनी थी। इस सीरीज में निया शर्मा, नमित खन्ना, राहरुल सुधीर, तिया बाजपाई ने किरदार निभाया है। यह फिल्म भी विक्रम भट्ट द्वारा डायरेक्ट और लिखी गई है।
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
ये है भारत की 5 एडल्ट वेब सीरीज, न्यू जनरेशन को है ज्यादा पसंद, आपने देखी ये है भारत की 5 एडल्ट वेब सीरीज, न्यू जनरेशन को है ज्यादा पसंद, आपने देखी Reviewed by Rkz Theatre Team on February 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.