Bollywood Expose : इस एक्ट्रेस ने छोटी उम्र में किया था Kiss सीन, मां के थप्पड़ ने बनाया 'संस्कारी'

एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में कई पॉपुलर शो बनाए हैं। टीवी पर संस्कारी बहुओं के किरदार में नजर आने वाली कुछ अभिनेत्रियों को असल जिंदगी काफी बोल्ड है। यहां अपको एक ऐसी ही संस्कारी किरदार निभाने वाली एट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं।

जन्नत जुबैर रहमानी टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। जी टीवी के पॉपुलर शो में काम कर रही हैं। एक संस्कारी लड़की की भूमिका निभा के पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है।



A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on


इस एक्ट्रेस ने 15 साल की उम्र में एक रोल के दौरान किस सीन दिया। जिसको देख इनकी मां नाराज हो गई और उनको थप्पड़ भी मारा। जिसके बाद उन्होंने संस्कारी किरदार करने का फैसला किया।

जन्नत कुछ समय पहले कलर्स टीवी के शो तू आशिकी में भी लीड किरदार निभाया था। इसी शो में उनका एक किस सीन दिया था। लेकिन अब वो इस तरह के सीन करने से पहले ही मना कर देती हैं।
(इस लिंक (Acting Tips Video) पर क्लिक कर देखें एक्टिंग से संबंधित कई टिप्स)

NOTE- अगर आप हमारे वेब पोर्टल या उसके लिए कोई सुझाव देना चाहते हैं या फिर न्यूज देना चाहते हैं तो आप हमें मेल भी कर सकते हैं- rkztheatregroup@gmail.com और हमारा व्हाट्सएप नंबर- 08076038847 पर भी हमसे जुड़ सकते हैं। आप हमारे फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल को भी फॉलो कर सकते हैं।
Bollywood Expose : इस एक्ट्रेस ने छोटी उम्र में किया था Kiss सीन, मां के थप्पड़ ने बनाया 'संस्कारी' Bollywood Expose : इस एक्ट्रेस ने छोटी उम्र में किया था Kiss सीन, मां के थप्पड़ ने बनाया 'संस्कारी' Reviewed by Rkz Theatre Team on March 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.